home minister amit shah big statement on narendra modi PM election 2024 updates

 2024 के चुनाव में अगले प्रधानमंत्री के चयन को लेकर अमित शाह का जवाब, इसमें कोई संदेह नहीं है i 

home minister amit shah big statement on narendra modi PM


हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ''मैं 2024 के चुनाव में फिर से पीएम मोदी की अगली जीत के बारे में आश्वस्त हूं, एनडीए सदस्यों की देखरेख में हमने तीसरे स्तर में 200 सीटें पार कर ली हैं और मुझे यकीन है कि अगले चौथे स्तर में भी हम लगभग 400 सीटों को पार कर जाएंगे लगभग 400 सीटों पर एनडीए की जीत से मैं बहुत खुश हूं".


CM Delhi Mr Arvind Kejriwal's bail: SC likely to pronounce verdict today-latest news


केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी इन दिनों तेलंगाना दौरे पर हैं। शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि इस बार बीजेपी तेलंगाना में 10 से ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि इस बार पीएम मोदी भी अपना कार्यकाल पूरा करेंगे और दोबारा जीतेंगे, सीएम अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी पर उन्होंने जवाब दिया.


अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी को लेकर अमित शाह ने सवाल उठाते हुए कहा, 'देखिए, मैं अरविंद केजरीवाल और पूरे इंडी अलायंस को कहता हूं कि मोदी जी 75 साल के हो गए हैं और मुझे यकीन है कि हम दोबारा उनके नेतृत्व में काम करेंगे।

home minister amit shah big statement on narendra modi PM election 2024 updates

Post a Comment

और नया पुराने